जल्द ही लांच होगा ये oppo x7 find ultra बेहद जोरदार फीचर्स के साथ

नमस्ते दोस्तों आज के इस पोस्ट में oppo x7 find ultra के बारे में बात करने वाले है, इस पोस्ट में हम oppo x7 find ultra की Design, Camera, Battery Performance, Display और इसके Box में क्या क्या आता है इसके बारे में जानेंगे तो चलिए शुरू करते है…..

oppo x7 find ultra फोन के बॉक्स में क्या है?

जब आप oppo x7 find ultra के बॉक्स को खोलेंगे, तो आपको एक डल टन बॉक्स दिखाई देगा। बॉक्स पर सेवन और लाइक एंड शेयर के विकल्प दिए गए हैं। इसके साथ ही आपको सिम इजेक्टर और एक टाइप-सी केबल भी मिलेगा। बॉक्स के अंदर आपको 100 वाट सुपर बुक चार्जर भी मिलेगा।

oppo x7 find ultra फ़ोन के डिज़ाइन की बात करें

फोन के डिज़ाइन में देखने में यह बहुत ही आकर्षक और प्रीमियम लगता है। इसके पीछे वीगन लेदर का ड्यूल टोन डिज़ाइन है और उपर की साइड में ग्लॉस फिनिश दिया गया है। फ्रंट से देखने पर यह एक वाइट और ब्लू कलर की कलर कॉमिनेशन के साथ दिखाई देता है। इसकी डिज़ाइन बहुत ही बेहतरीन लग रही है।

oppo x7 find ultra डिस्प्ले की गुणवत्ता

यह फोन 6.82 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 10 बिट 120 हर्ट्ज पीक ब्राइटनेस का लोकल डिमिंग सपोर्ट है। यह डिस्प्ले H10 और फर्स्ट इंप्रेशन में बहुत ही ब्यूटीफुल दिख रहा है। इसमें वन टू थ्री एडी डिस्प्ले एंड एडीआर है। यह डिस्प्ले हाई रेजोल्यूशन वीडियो देखने के लिए बहुत ही उत्कृष्ट है।

oppo x7 find ultra कैमरा की शानदारता

इस फोन में 50 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप है। इसमें सोनी के सेंसर के साथ वाइड कैमरा है जो एक इंच के सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा यहां एक 32 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा भी है। इसकी क्वालिटी और डिटेल्स बहुत ही अच्छी हैं। कैमरा मोडल को देखने पर पता चलता है कि इस फोन में एक बहुत ही शानदार कैमरा है।

oppo x7 find ultra परफॉरमेंस की बात करें

इस फोन में स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट दिया गया है जो एक फ्लैगशिप चिपसेट है। यह फोन कम स्नैपड्रैगन 765जी के चिपसेट के मुकाबले थोड़ा कम है। इसमें आपको डेडिकेटेड सिक्योरिटी चिप भी मिलेगा। इसके प्रदर्शन को टेस्ट करने पर यह फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होता है।

oppo x7 find ultra बैटरी के बारे में

यह फोन 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो काफी अच्छी है। इसके साथ आपको 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है। बैटरी की लाइफ के मामले में यह फोन काफी अच्छा है और सारे दिन आपको चलाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

इस फोन के अंतिम शब्द कहने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि यह फोन बहुत ही धांसू है। इसकी क्वालिटी, डिज़ाइन, कैमरा, डिस्प्ले, प्रदर्शन और बैटरी सब कुछ बेहतरीन है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस फोन को जरूर देखना चाहिए। यह फोन आपकी उम्मीदों को पूरा करेगा और आपको एक शानदार एक्सपीरियंस देगा।

  • डिस्प्ले: बहुत ही बड़ा और उत्कृष्ट डिस्प्ले
  • कैमरा: शानदार क्वालिटी और डिटेल्स के साथ कैमरा
  • परफॉरमेंस: बेहतरीन परफॉरमेंस और फ़ास्ट चार्जिंग
  • डिज़ाइन: आकर्षक और प्रीमियम डिज़ाइन
  • बैटरी: लंबी बैटरी लाइफ और फ़ास्ट चार्जिंग

इस फोन के साथ आप एक अद्वितीय स्मार्टफोन अनुभव करेंगे और आपको उच्च गुणवत्ता और प्रीमियम फील मिलेगा। यह फोन आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगा और आपको बहुत सारी खुशियां देगा।

 

Leave a Comment