Sarkari Naukri 2021: भारतीय नौसेना, UPPCL, BPCL समेत कई जगह बंपर नौकरियां उपलब्ध हैं

 Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. विभिन्न सरकारी विभागों ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है. भारतीय नौसेना, UPPCL, BPCL समेत कई जगह बंपर नौकरियां उपलब्ध हैं. यहां सभी भर्तियों की डिटेल दी जा रही है. जिससे उम्मीदवार अपनी पसंद की नौकरी के लिए अप्लाई कर सकें. विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार सम्बंधित भर्ती की अधिसूचना देख सकते हैं.
sarkari naukri recruitment 2022
sarkari naukri recruitment 2022

Indian Navy Recruitment 2021: भारतीय नौसेना भर्ती 

भारतीय नौसेना ने शॉर्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. ये भर्तियाँ नौसेना के विभिन्न ब्रांचों के लिए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इंडियन नेवी की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 21 सितंबर से शुरू होगी.

Oil India Recruitment 2021: आयल इंडिया भर्ती 

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने ग्रेड-3 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. जिसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OIL की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 सितंबर 2021 तक है.

आयल इंडिया ने कुल 535 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जिनमें इलेक्ट्रीशियन ट्रेड, फिटर ट्रेड, टर्नर ट्रेड, मशीनिस्ट ट्रेड, वेल्डर ट्रेड, मैकेनिक मोटर व्हीकल ट्रेड और इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक ट्रेड जैसे पद शामिल हैं.

Sarkari Naukri 2021 : UPPCL
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने डायरेक्टर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. B.E/B.Tech/BCA/M.E/M.Tech या समकक्ष योग्यता वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 सितंबर से शुरू है. उम्मीदवार 28 सितंबर 2021 तक इनके लिए आवेदन कर सकते हैं.

Leave a Comment