Urvashi Rautela-Rishabh Pant: उर्वशी के ऑस्ट्रेलिया में होने से फैंस ने शेयर किए मीम्स

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर twitter पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ट्रेंड करने लगा हैं. फैन्स मज़े लेते हुए twitter पर कहा कि उर्वशी एक बार फिर पंत के पीछे पहुंची हैं और उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिलेगी. 

Urvashi Rautela Rishabh Pant
Urvashi Rautela 

दरअसल, उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का अपना एक इतिहास है. दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ा था, लेकिन बाद में इससे वह इनकार करते रहे हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ के बारे में काफी बयान और पोस्ट किए हैं जो सुर्खियों में रहे हैं. उर्वशी रौतेला कुछ वक्त पहले ही यूएई भी गई थी, जहां पर टीम इंडिया एशिया कप खेल रही थी. साथ में हैप्पी बर्थडे का कैप्शन लिखा था. उस दिन ऋषभ पंत का बर्थडे था, ऐसे में फैन्स ने इस पोस्ट को उससे जोड़ लिया था.



बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं. टीम इंडिया भी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में ही है और टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में जुटी है.ऋषभ पंत भी टीम इंडिया की वर्ल्डकप टीम का हिस्सा हैं और इस वक्त पर्थ में हैं.

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का मिशन शुरू हो चुका है. प्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया पर्थ में प्रैक्टिस कर रही है, 10 तारीख को टीम इंडिया को पहला वॉर्म-अप मैच खेलना है. इस बीच रविवार को सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ट्रेंड करने लगे, जिसके पीछे वजह भी दिलचस्प है.

Rishabh Pant & Urvashi Rautela: कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का मजेदार ट्वीट, कहा- ऋषभ पंत को अच्छे वकील की जरूरत

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा है कि ऋषभ पंत को अच्छे वकील की जरूरत है. साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं.


Rishabh Pant deserves a good advocate & a restraining order in his favour.

— Abhishek Singhvi (@DrAMSinghvi) October 9, 2022

Abhishek Manu Singhvi On Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में है. वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं. उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद ऋषभ पंत एक बार ट्रेंडिंग में हैं. बहरहाल, कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ऋषभ पंत पर मजेदार ट्वीट किया. कांग्रेस नेता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

‘ऋषभ पंत को अच्छे वकील की जरूरत है’

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अच्छे वकील की जरूरत है. उन्होंने आगे लिखा कि ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं, और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज के हक में एक रोक का आदेश आना चाहिए. हालांकि, अभिषेक मनु सिंघवी ने इस ट्वीट में आगे कुछ नहीं लिखा है. साथ ही उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि यह ट्वीट किस मसले पर है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस इसे उर्वशी रौतेला मसले के साथ जोड़कर देख रहे हैं.

फैंस बोले- वर्ल्ड कप के लिए यह काफी जरूरी

वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट पर खूब मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि वर्ल्ड कप के लिए यह काफी जरूरी है. गौरतलब है कि भारतीय टीम फिलहाल पर्थ में प्रैक्टिस कर रही है. अब उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद फोटो शेयर किए हैं. साथ ही उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा है कि मेरे दिल ने ऑस्ट्रेलिया जाने को कहा है. बहरहाल, फैंस उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं.

ऋषभ पंत के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी रौतेला ने Instagram पर शेयर की तस्वीरें, लिखा- कोई इतना बेदर्द कैसे हो कि किसी की तड़प पर तरस ना आए

Urvashi Rautela Rishabh Pant Feud: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई खबरें सामने आईं। कभी उर्वशी ऋषभ पर तंज कसते हुए दिखीं तो कभी पंत उसका जवाब देते हुए नजर आए।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने को लेकर कई पोस्ट की हैं। उनकी एक-दो पोस्ट में किसी की रुसवाई का दर्द भी झलका है।

उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट में लिखा, ‘इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में… और इसलिए रोमांच शुरू होता है।’ एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘अपने प्यार को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया।’ एक्ट्रेस ने तीसरी पोस्ट में लिखा, ‘आईना आज फिर रिशवत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।’ इसके बाद टूटे दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की।

उर्वशी ने चौथी पोस्ट में लिखा, ‘कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!’ इस पोस्ट के बाद भी उर्वशी रौतेला ने टूटे दिल वाली इमोजी पोस्ट की है। ये सभी तस्वीरें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से कुछ ही घंटों के अंतराल में शेयर की हैं।

अब ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का आगे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंचना महज एक संयोग है या कुछ और इसका फैसला तो वक्त ही करेगा, लेकिन एक्ट्रेस के जानकारी देने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों (उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत) ट्रेंड करने लगे।

ट्विटर पर लोग मजे ले रहे हैं कि उर्वशी रौतेला ने फिर से पंत का पीछा किया है, ऐसे में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने वाली। नीचे ऐसे ही कुछ ट्वीट्स हैं, जिन्हें पढ़ने या देखने के बाद आप की भी हंसी नहीं रुकेगी।

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का एक इतिहास है। पहले दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ा बाद में पंत और उर्वशी ने इंकार किया। पिछले कुछ दिनों में उर्वशी ने कुछ ऐसे बयान दिए, जो सुर्खियों में रहे और उन्हें ऋषभ पंत से जोड़ा गया। उर्वशी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, उसके कैप्शन में उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखा था। खास यह था कि उस दिन ऋषभ पंत का जन्मदिन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *