बिग बॉस 17: मुनव्वर फारुकी का टॉप 2 से बाहर होना, अभिषेक और अंकिता के बीच ट्रॉफी की जंग

आज रविवार, 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होगा। इस सीजन के विनर की घोषणा सलमान खान करेंगे। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। इसी बीच वोटिंग ट्रेंड में बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बने रहने वाले मुनव्वर फारुकी का टॉप 2 से बाहर होना चौंकाने वाला है। शनिवार को आई रिपोर्ट में मुनव्वर पहले नंबर पर, अभिषेक दूसरे, अंकिता तीसरे, मनारा चौथे और अरुण पांचवे नंबर पर थे। मगर अब ‘बिग बॉस तक’ पेज द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, मुनव्वर का टॉप 2 में नाम नहीं है।

इसके मुताबिक ट्रॉफी की जंग अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच है। ये देखकर मुनव्वर के फैंस निराश हैं। हालांकि, अभी भी फिनाले में कुछ घंटे बाकी हैं और कुछ भी हो सकता है।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे से शुरू होगा। 12 बजे तक शो चलेगा। इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स परफॉर्मेंस देंगे। इसके बाद रात 12 बजे सलमान खान इस सीजन के विनर की घोषणा करेंगे।

मुनव्वर फारुकी के टॉप 2 से बाहर होने से यह साबित होता है कि जनता की पसंद हमेशा बदलती रहती है। जो कंटेस्टेंट शुरुआत में लोकप्रिय नहीं होता है, वह बाद में भी जीत सकता है।
इसके अलावा, यह खबर यह भी बताती है कि बिग बॉस एक प्रतियोगिता है और इसमें जीत-हार का कोई निश्चित नियम नहीं है। अंत में जनता ही तय करती है कि उसे कौन सा कंटेस्टेंट जीतना चाहिए।

Leave a Comment