Fighter Box Office Early Estimates Day 2: आंधी-तूफान की रफ्तार से दौड़ी ‘फाइटर’, कमाई देख मलाई खाएंगे फैंस

Fighter Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की हालिया रिलीज एरियल एक्शन ड्रामा मूवी ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने में सफल हुई है। इस मूवी को पहले दिन ही शानदार 24.60 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी। जिसके बाद फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पर हर किसी की नजर टिक गई। भारी बज और जबरदस्त प्रमोशन के बीच सिनेमाघर पहुंची ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर देशभक्ति के भरी इस फिल्म को मेकर्स ने 26 जनवरी के खास मौके पर 25 जनवरी के दिन रिलीज किया था। पुलवामा अटैक की कहानी पर केंद्रित इस फिल्म को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया। जिसके बाद फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पर भी हर किसी की नजर टिक गई। अब सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई हासिल की है

दूसरे दिन ही 60 करोड़ी हुई ‘फाइटर’
एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में चल रही लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कमाई में दूसरे दिन भारी उछाल देखा गया है। इसकी बड़ी वजह फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स और इसके बाद दूसरे दिन नेशनल हॉलीडे के चलते थियेटर्स में रहा अच्छा फुटफॉल बताया जा रहा है। इसकी वजह से फिल्म की कमाई में दूसरे दिन तेज बढ़त दिखी। सैकनिल्क.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो मूवी ‘फाइटर’ ने दूसरे दिन 39 करोड़ रुपये की कमाई हासिल की है। जिसके बाद ये मूवी दूसरे दिन ही 60 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई अपने नाम कर ले जाएगी।

‘फाइटर’ को दूसरे दिन मिली इतनी ऑक्यूपेंसी दर
बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की मूवी ‘फाइटर’ को मेकर्स ने देशभर में पूरे 4250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया था। इस फिल्म को 2डी, 3डी वर्जन्स में रिलीज किया गया। जहां फिल्म को देखने दर्शकों की अच्छी भीड़ जमा हुई। दूसरे दिन इस फिल्म ने करीब 43 फीसदी की ऑक्यूपेंसी दर सिनेमाघरों में दर्ज करवाई। जो एक शानदार आंकड़ा हैं। तो क्या आप इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *