Fighter Box Office Collection Day 1: ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर किया धमाका

Fighter Opening Day Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ जब से अनाउंस हुई थी तब से इसका जबरदस्त बज था। ये फिल्म बीते गुरुवार यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फैंस का इंतजार खत्म हुआ है। फिल्म ‘फाइटर’ को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और इसके नतीजा बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया है।

फिल्म ‘फाइटर’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के डायलॉग और एक्शन सीन लोगों को खूब पसंद आए। फिल्म को देखने के बाद लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ‘फाइटर’ के पहले दिन के आंकड़े सामने आए हैं और जबरदस्त कलेक्शन किया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर 24.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कमाई आने वाले दिनों में बनेंगी और पहले वीकेंड पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। फिल्म ‘फाइटर’ के गुरुवार को रिलीज होने से वीकेंड पर चार दिन मिलने वाले हैं।

फिल्म ‘फाइटर’ खाड़ी देशों में हुई बैन

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ में जबरदस्त एरियल एक्शन दिखाई गए हैं। इस फिल्म ने लोगों को जबरदस्त एंटरटेन किया है। हालांकि, फिल्म के लीक होने से और खाड़ी देशों में बैन से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ा है। इसके बाद भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment