Hanuman Box Office Collection Day 6: जानें ‘हनुमान’ के पांच दिनों का टोटल कलेक्शन

Hanuman Box Office Collection Day 5: इस हफ्ते थिएटर्स में साउथ फिल्मों सबसे ज्यादा चल रही है. सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ भी थिएटर्स में धूम मचा कर खूब कमाई कर रही है. ‘हनुमान’ 12 जनवरी को रिलीज हुई थी और क्लैश के बाद भी फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म साउथ की कई फिल्मों को पछाड़ रही है. फिल्म ने पांच दिनों में 60 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. आज छठे दिन की कमाई 

Hanuman Box Office Collection Day 6
Hanuman Box Office Collection Day 6 

Hanuman मूवी ने पहले दिन 8.05 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 12.45 करोड़ रुपए कमाए थे और तीसरे दिन फिल्म ने 16 करोड़ रुपए की कमाई की. चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 15.2 करोड़ रहा और अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘हनुमान’ ने 10.32 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है.

Day 1 ₹ 8.05 करोड़

Day 2 ₹ 12.45 करोड़

Day 3 ₹ 16 करोड़

Day 4 ₹ 15.2 करोड़

Day 5 ₹ 10.32 (शुरुआती आंकड़े)

Day 6। ₹ कमिंग सून 

कुल ₹ 66.17 करोड़

इन फिल्मों के साथ क्लैश

तेजा सज्जा की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 66.17 करोड़ का कारोबार कर लिया है. महेश बाबू जैसे सुपरस्टार की बड़ी फिल्म ‘गुंटूर कारम’ के साथ क्लैश के बाद भी ‘हनुमान’ का ये कलेक्शन हर रोज धमाकेदार कमाई कर रही है. इसके अलावा ‘अयलान’ और ‘कैप्टन मिलर’ जैसी फिल्में भी थिएटर्स में हैं.

क्या है कहानी?

‘हनुमान’ की कहानी की बात करें तो अंजनाद्रि गांव में रहने वाले हनुमंत (तेजा सज्जा) की कहानी है. हनुमंत को एक ऐसी पावर मिलती है जो उसे ताकतवर बना देती है. हनुमंत की इस शक्ति का पता जब फिल्म को चलता है तो वे इन पावर्स को हासिल करने की कोशिश में जुट जाता है और फिल्म का रोमांचक मोड़ शुरू हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *