गर्मी में ख़रीदे तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे हैं ये एयर कंडीशनर (Discounted Air Conditioner 2024)

गर्मी से बचने के लिए कूलर का भी ऑप्शन होता है, लेकिन उत्तर भारत के राज्यों में जो झुलसाने वाली गर्मी पड़ती है उससे बचने के लिए Air Conditioner ही एकलौता विकल्प होता है. इसीलिए हम आपके लिए डिस्काउंट पर मिलने वाले एसी की जानकारी लेकर आए हैं.

गर्मी ने अपना ताडंव दिखाना शुरू कर दिया है, अभी अप्रैल का मिड आया है और पारा 40 से 45 डिग्री सेल्सियस के बीच में पहुंच गया है. अगर आप भी इस गर्मी से त्रस्त हैं तो आपके लिए हम एयर कंडीशनर पर मिलने वाली तगड़ी डील्स की जानकारी लेकर आए हैं. इन डील्स में आपको बेहतरीन डिस्काउंट तो मिलेगा ही साथ में कई दूसरे ऑफर्स भी मिलेंगे.

वैसे तो गर्मी से बचने के लिए कूलर का भी ऑप्शन होता है, लेकिन उत्तर भारत के राज्यों में जो झुलसाने वाली गर्मी पड़ती है उससे बचने के लिए एयर कंडीशनर ही एकलौता विकल्प होता है. इसी वजह से जो लोग एयर कंडीशनर नहीं खरीद सकते वो डिस्काउंट ऑफर का इंतजार करते हैं और अपने घरों में एसी इंस्टॉल कराते हैं.

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC
लॉयड का ये स्प्लिट एसी अमेजन पर 58,990 रुपए में लिस्ट है, जिसे फिलहाल 44 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 32,990 रुपए में खरीद सकते हैं. इस एयर कंडीशनर में एंटी वायरल+ PM2.5 फिल्टर मिलते हैं. साथ ही ये एयर कंडीशनर इन्वर्टर एसी है जो की बिजली की खपत भी कम करता है.

Buy Now 

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter AC
पैनासोनिक का ये इन्वर्टर एसी अमेजन पर 63,400 रुपए में लिस्ट है, जिसे आप 29 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 44,990 रुपए में खरीद सकते हैं. इस एयर कंडीशनर में 4Way स्विंग के साथ PM 0.1 फिल्टर दिया गया है.

Buy Now 

Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC
वोल्टास का ये स्प्लिट एसी 70,990 रुपए में लिस्ट है, जिसे फिलहाल अमेजन से 57 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 30,490 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस स्प्लिट एसी में एंटी डस्ट फिल्टर, एडजस्टेबल कूलिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Buy Now

Haier 1.5 Ton 5 Inverter Split AC
हायर का ये स्प्लिट एसी 75000 रुपए में अमेजन पर लिस्ट है, जिसे फिलहाल 45 प्रतिशत के डिस्काउंट पर आप केवल 40,990 रुपए में खरीद सकते हैं. हायर के इस एसी में एंटी बैक्टीरियल फिल्टर दिए हुए हैं.

Buy Now 

Carrier 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC
करियर का ये स्प्लिट एसी 76000 रुपए में अमेजन पर लिस्ट है, जिसे फिलहाल आप 45 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 41,990 रुपए में खरीद सकते हैं. इस एसी में ड्यूल फिल्टरेशन के साथ PM 2.5 फिल्टर दिए हुए हैं.

Buy Now 

Leave a Comment